Thu. Apr 18th, 2019

जनसंख्या जिहाद कैसे और क्या काम करता_है

👉#जनसंख्याजिहादकैसेऔरक्याकामकरता_है….???

आओ बताता हू 👇👇👇👇👇

👉मुस्लिम आज एक सुअर की तर्ज पर चार लुगाई और चालीस पिल्ले बना कर जनसंख्या जिहाद कर रहा है

👉जनस्नख्या जिहाद किसी देश को बर्बाद करके कब्ज़ा करने का मुसलमानो का बहुत पुराना और 100% फलित होने वाला तरीका रहा है…!!

👉आज जितने भी इस्लामिक देश बने और बर्बाद हो रहे हैं वहाँ मुस्लिम नहीं रहते थे बल्कि वहाँ पहले से रहते आ रहे स्थानीय देशवासियो को मार कर और कायरो को धर्म परिवर्तन करवा कर इस्लामिक देश बनाया गया है….!!

👉पूर्व में यहां मुस्लिम जिहाद का सीधा तरीका याने युद्ध करके और हिन्दुओ को मार करके कब्ज़ा करने में विफल हो गए जितने भी इनके मुग़ल बादशाह और शहंशाह थे वो सब हिन्दू योद्धाओं से हारते गए और शर्मनाक पराजय मिली ….!!

👉अब इसके बाद भारत पर कब्ज़ा करने का ये सबसे खतरनाक और गन्दा तरीका मुसलमानो ने अपना लिया है जिसका नाम है जनसंख्या जिहाद क्योंकी जनसंख्या का अपना महत्त्व तो होता ही है ..!!

👉हम भले ही बड़े बड़े डायलाग मारे कि एक शेर के सामने हज़ार कुत्तो का अस्तित्व नहीं होता या एक हिन्दू दस मुस्लिम पर भारी आदि आदि लेकिन वास्तविकता ये नहीं है …. !!

जनसंख्या बढ़ी तो कश्मीर ले लिया आसाम पर कब्ज़ा कर लिया बंगाल में भी कब्ज़े की तरफ है भारत के कई जिलो में अब वो पूरी तरह बहुसंख्यक हैं और वहाँ हिन्दू की कुछ नहीं चलती….!!

👉जनसंख्या बढ़ा कर करते क्या है ……?

👉जनसंख्या बढ़ाने के दौरान किसी मुस्लिमपरस्त नेता को वोट देते हैं जो इनको पूरी मलाई अवैध तरीके से खिलाता है ..!!

👉पर एक दिन आता है जब इनकी जनसंख्या बढ़ कर 40 या 50 प्रतिशत हो जाती है तब ये अपने कौम से याने मुस्लिम नेता खड़े कर देते हैं और चूँकि वोट से जीत हासिल होती है तो अब अपने मुस्लिम नेता को चुनाव जिताना कौन सा मुश्किल काम रह जाता है ?

👉इसके बाद जैसे ही मुस्लिम नेता विधायक और सांसद बनता है तो मुस्लिम जनता के साथ मिल कर हिन्दुओ को मिटाने के लिए जिहाद शुरू कर देता है क्योंकि मुस्लिम किसी भी पोस्ट पर हो इसका पहला और आखिरी काम होता है गैर मुस्लिमों को मिटाना…. !!

👉क्योंकि यही कुरआन में लिखा है और इसी से इनको जन्नत और हुरे मिलने की बात कही गयी है ।

👉जिस दिन अपने क्षेत्र में मुस्लिम जिहाद के इस स्तर पर पहुँचते हैं जहां उनके लोग विधायक या सांसद हो तो फिर ये लोग सीधा सीधा हिन्दू घरो पर हमले करते हैं जैसा कि अभी बंगाल में हो रहा है पूरा का पूरा गाँव जल देते हैं…. !!

👉हिन्दुओ को मारकर लाश गायब कर देते है पर हाँ हिन्दू की बहन बेटियो से बलात्कार करना नहीं भूलते क्योंकि जिहाद के दौरान बलात्कार करने का आदेश भी अल्लाह ने ही दिया है….!!

👉अब पुलिस तो मुस्लिम विधायक या सांसद या मंत्री के अंडर में आ चुकी होती है तो वो कोई कार्रवाई नहीं करती ….!!

👉ये समय होता है जब हिन्दू के पास एक ही चारा होता है पलायन का और वो पलायन कर जाते हैं जैसे आसाम और कश्मीर के हिन्दू दिल्ली में सड़क किनारे शिवित में रह रहे हैं कुछ दिन बाद बंगाल के लोग भी उधर ही मिलेंगे उसके बाद केरल फिर उत्तरप्रदेश और बिहार सभी प्रदेशो का नंबर लगा है….!!

👉हिन्दू सो रहा है नौकरी और छोकरी के पीछे बिजी है उसकी दुनिया वही तक है उसे जनसंख्या जिहाद तब तक मजाक लगता है जब तक उसके मोहल्ले तक आग नहीं पहुँच जाती और जिस दिन आँख खुलती है उस दिन कोई मुल्ला उसके गर्दन पर चाक़ू चला रहा होता है…. !!

या उसको गाँव शहर से बाहर खदेड़ रहा होता है, लेकिन उस वक्त तक सबकुछ खत्म हो चुका होता है अब हम दो हमारे दो की तर्ज पर ….!!

👉एक सुंदर सी लुगाई एक बेटी एक बेटा का सपना सँजोए तुम सोते रहो हिंदुओं बस सोते रहो कल तुम्हें बहुसंख्यक से अल्पसंख्यक होने तक कोई नही रोक सकता …. !!

👉तुम कितने ही सक्षम क्यों ना हो जाऊं परंतु तुम्हारे घर में एक सब्जी काटने का चाकू तक ढंग का नहीं निकालता जबकि उनके यहां गरीब से गरीब के घर में अवैध हथियार रहते हैं….!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *